अगर आपलोग BGMI India गेम खेलते हो और आप चाहते हो की हर दिन 900 UC लेना तो आप बिलकुल सही जगह आए हो इस आर्टिकल के नीचे अपनी BGMI की I'd डालिए और चंद सेकेंड में आपके I'D पर 900 UC चला जायेगा यकीन nhi है तो कर के देखे।



BGMI में Kill क्या होता है ?

अब आप में से बहुत से लोगो को पता होगा की Kill क्या होता है किंतु बहुत से लोगो को पता नही होता है तो जिनको पता नही है उनके लिए ये हेडिंग है यदि आप कोई Game शुरू करते है और सामने आने वाले Enemy को मार देते है तक वह आपका Kill होता है यदि एक को मारा तो 1 kill उसी तरह अपने 2 को मारा तो 2 kill इसी को लोग आम भाषा में Kill कहते है आप क्या कहते है इसे हमे जरूर बताएगा Comment Box में ।

How to Complete ACE Tier Fast?

ACE पर जाना उतना ही आसान है कितना की हर दिन बैठकर 1 Film देखना यदि आपको Ace जल्दी से जल्दी करना है तो आपको अपने Mind में एक बात का एकदम सही से ध्यान रखना होगा Survive का और भी बातो का ध्यान रखना है जिसे मैं नंबर by नंबर आपको बताऊंगा।


1. Don't Rush : बिना 15 मिनट से पहले एक भी Real Enemy को नहीं मरना है वो बात अलग है की एकदम मारने की ही सिचुएशन आ जाए किंतु खुद से कभी भी Rush करके मारने की कोशिश नही करनी है वरना 1 ही मैच में इतना minus हो जायेगा की 3 match खेलने होंगे केवल उसे Recover करने में तो ये सबसे बड़ी गलती है जो लोग अक्सर करते है।


2. Land in Pochinki : मैने बहुत से लोगो को कहते हुए यह सुना है की Hotdrop वाले जगह पे ना जाए लेकिन यह बस आपको पागल बनाना है आप हमे Pochinki उतरो क्योंकि अब BGMI में Feature डाल दिए गए है जितने ही कम Enemy वाले जगह पर जाओगे उतना ही कम Point मिलेगा इसीलिए कोसीस करो की अच्छी जगह जाओ जहा Enemy ही Enemy हो ताकि आपको अच्छे Points मिले पोचिंकी में उतरने के बाद भले ही आप घर से बाहर न निकलो लेकिन जो जरूर यदि points चाहिए तो ।

3. Reviwe your Teammates: यह एक ऐसा मौका होता है जहा आपको बहुत ही फायदा होता है यदि आपके सामने आपका Teammates Knockout हो जाए तो आप कोशिश करिएगा सबसे पहले उसे Reviwe करने के लिए जिससे आपको काफी Benifits मिलता है और अच्छे Points भी मिलते है मैं देखा हु बहुत से लोग Reviw के जगह Nade यानी Bomb मार देते है जिसकी वजह से Merit कम हो जाती है ।

4. Demage Yourself : Game खेलते वक्त आपको हमेशा ध्यान रखना है की थोड़ा बहुत तो खुद को Demage करके Health Kit या बैंडेज यूज तो करने ही होंगे कोडिस करिए की यदि आप Teammates के साथ है तो Zone से Knock Out होकर एक दूसरे को Reviwe करे और Solo match खेल रहे हो तो कोई बात नही Demage लेकर खुद को समय - समय पर Health बढ़ात रहिए इससे बहुत फायदा मिलता है और अच्छे Points भी + होते है ।


5. Try for Getting Drop : आपको शायद यकीन नही होगा यदि आप 1 Drop लूटेंगे तो आपका 3 से 4 point + होगा और आप किसी भी Enemy को मारते है Drop वाली Gun से तो उससे भी आपका + ज्यादा होगा यही सब कुछ Tips है जिसे आपको Follow करके Point को बढ़ाना है और जल्दी से जल्दी ACE के साथ यदि आप थोड़ा सा मेहनत और kar दोगे तो आप कनक्यूरर भी कर लोगे ज्यादा मुस्कील भी नहीं है करना ।


हम उम्मीद के साथ आसा करते है की हमारे द्वारा लिखा गया यह Article आपको जरूर पसंद आया होगा अपनी राय हमे Comment में जरूर बताइएगा और आपका कोई सवाल हो तो आप हमसे Contact भी कर सकते है साथ ही नीचे लिंक के माध्यम से हमारे बारे में पढ़ भी सकते है ।



Free 900 UC Get Free Royale Pass
Free Get Free Royale Pass
Previous Post Next Post