इस वेबसाइट की सहायता से आप बड़े आराम से हर दिन अपने Chamet app पर या यदि आप CuteU app इस्तेमाल करते है उसपर बड़ी आसानी से आप Diamonds बिलकुल फ्री में ले सकते है डायमंड फ्री यानी मुफ्त में लेने के लिए आपके अपनी खुद की Chamet या CuteU की I'd की जरूरत होगी आपको जिसपर डायमंड बढ़ाना है उसकी I'd डाल दीजिए फिर उसके बाद नीचे सबमिट का बटन होगा उसपर आपको क्लिक करना है फिर 1 से 2 मिनट के भीतर आपको आपके FREE Diamonds मिल जायेंगे और साथ ही यह Secure है आपको बिलकुल भी परेशान होने की जरूरत नही है।

User I'D*


About Chamet & CuteU


एक चैमेट स्टार के रूप में रजिस्टर करें!
चाहे आप एक स्वतंत्र स्टार हों या एक टीम, हम आपको एक शानदार मंच प्रदान कर सकते हैं! हमें पंजीकरण शुल्क की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपका वेतन प्राप्त करने के लिए एक Payoneer खाते की आवश्यकता है। हमारे अधिकांश सितारे लचीले कामकाजी समय के साथ घर पर काम करते हैं, जो कि बहुत सुविधाजनक है!
(सभी चैमेट सितारे कम से कम 18 वर्ष के होने चाहिए।)
भुगतान

भुगतान विधि: Payoneer
मेजबानों को Payoneer द्वारा भुगतान किया जाता है। इसलिए, आपके पास Payoneer खाता होना चाहिए ताकि आप अपना वेतन प्राप्त कर सकें।
भुगतान का समय: प्रत्येक गुरुवार
निपटान का समय बिंदु प्रत्येक सोमवार है। भुगतान का समय बिंदु प्रत्येक गुरुवार है। आपको अपना वेतन अपने Payoneer खाते में अपने आप मिल जाएगा।

पंजीकरण की प्रक्रिया
1. अभी अप्लाई करें बटन पर क्लिक करें
2. चैमेट ऐप डाउनलोड करें
3. एक खाता पंजीकृत करें और एक चैमेट स्टार बनने के लिए आवेदन करें
PS:यदि आप Chamet के एजेंट बनना चाहते हैं, तो कृपया एक ईमेल (bd@hkfuliao.com) भेजकर हमसे संपर्क करें। हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं!

About CuteU


क्यूटयू एक मुफ्त सामाजिक एप्लिकेशन है जो आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। ऐप दुनिया भर के अजनबियों को खोजने और उनसे बात करने के लिए एक आदर्श बैठक स्थल के रूप में कार्य करता है। हालांकि, वीडियो कॉल करने के लिए, आपको अपने खाते में धनराशि जमा करनी होगी।

क्यूटयू के कई विकल्प हैं जो बेहतर हैं और उपयोगकर्ताओं के साथ चैट करने के लिए किसी भुगतान की आवश्यकता नहीं है। इनमें से कई सोशल मीडिया ऐप हैं जैसे कि फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर अपने संचार मोड के साथ। एक अन्य विकल्प डिस्कॉर्ड है जो नए लोगों से मिलने का एक उत्कृष्ट विकल्प है क्योंकि यह मुफ़्त है और सुविधा संपन्न भी है।

आपकी जेब में सामाजिक
क्यूटयू ऐप एक चतुर विचार है जो आपको दुनिया भर के कई अजनबियों से परिचित कराता है। जब भी आप किसी नए व्यक्ति से मिलना चाहें, तो अपने मोबाइल फ़ोन या टैबलेट से ऐप खोलें। हालाँकि, ऐप हमेशा आपके वाईफाई या डेटा प्रदाता से कनेक्ट नहीं हो सकता है।

क्यूटयू डाउनलोड करने के लिए अपेक्षाकृत सुरक्षित है लेकिन इसमें कई मुद्दे हैं। सॉफ्टवेयर अपने नकली प्रोफाइल की मेजबानी के लिए जाना जाता है जो अक्सर आपको पैसे खर्च करने का प्रयास करते हैं। आपको एप्लिकेशन में निवेश करने की आवश्यकता होगी क्योंकि आप बिना फंड जोड़े कॉल नहीं कर सकते।

आसानी से नेविगेट करने योग्य इंटरफ़ेस
इससे पहले कि आप किसी से बात करना शुरू करें, आपको यह चुनना होगा कि आप उपयोगकर्ताओं के चयन में से किसके साथ मिलान करना चाहते हैं। इंटरफ़ेस आपको उपयोगकर्ताओं के स्थान दिखाता है, जिससे आप उस व्यक्ति का स्थान चुन सकते हैं जिससे आप बात करना चाहते हैं। किसी नए व्यक्ति से मिलना शुरू करने से पहले आप पहले से मेल खाने वाले उपयोगकर्ता और चैट देख सकते हैं।

दोस्त बनाने का एक अजीब तरीका
क्यूटयू एक रोमांचक अवधारणा है जो अजनबियों से कभी बात न करने के विचार को चुनौती देती है। आपकी स्क्रीन पर कुछ टैप के साथ, आप अपने संभावित नए दोस्त के साथ मिल जाएंगे। यदि आप और आपका मैच एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं या फिर से बात करना चाहते हैं, तो आप उन्हें ऐप पर सहेज सकते हैं।

हमारा लेना
कुल मिलाकर, क्यूटयू एक मजेदार विचार है जो आपके सोफे के आराम से नए और रोमांचक लोगों से मिलना आसान बनाता है। पहले बात करने का विकल्प होना यह सुनिश्चित करने के लिए मुख्य सुरक्षा सुविधाओं में से एक है कि आप गलत प्रकार के अजनबी से न मिलें। हालांकि, फर्जी प्रोफाइल के लिए जाना जाता है और ऐप पर वीडियो कॉल पर आपको पैसे खर्च करने की आवश्यकता होती है, यह महत्वपूर्ण डाउनसाइड्स हैं।

क्या आपको इसे डाउनलोड करना चाहिए?
नहीं। यदि आप एक यादृच्छिक व्यक्ति के साथ चैट करना चाहते हैं तो क्यूटयू एक औसत दर्जे का एप्लिकेशन है। अंततः, बेहतर ऐप्स उपलब्ध हैं।

FREE 2K Diamonds On Chamet app or CuteU
FREE 2K Diamonds On Chamet app or CuteU
Previous Post Next Post